Friday , November 27 2020
Home > Entertainment > बिग बॉस 14 फ्लॉप क्यों हो रहा है? जानें इसके 6 कारण!
बिग बॉस 14 फ्लॉप

बिग बॉस 14 फ्लॉप क्यों हो रहा है? जानें इसके 6 कारण!

बिग बॉस 14 हर बार की तरह नहीं चल पा रहा है। इस बार कई हफ्ते गुजरने के बाद भी वो फ्लॉप ही जा रहा है। पिछले सीजन ने जहां एंटरटेनमेंट के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, तो वहीं सीजन 14 अभी तक फैंस का दिल नहीं जीत पा रहा है। लगातार ये शो टॉप-5 की लिस्ट में भी नहीं है। सीनियर्स का आना हो, सीन पलटना हो या ढेरों ट्विस्ट एंड टर्न्स लाना, इन सबके बावजूद बिग बॉस 14 एंटरटेन करने में फ्लॉप साबित हो रहा है। जानते हैं क्या हैं इसकी वजहें।

बिग बॉस 14 फ्लॉप होने के कारण

बोरिंग कंटेस्टेंट्स

सीजन 14 में वैसे तो कई बड़े कलाकार शामिल हुए, लेकिन कोई भी इतना दमदार नहीं निकला कि वो शो में जान डाल सके। सभी कंटेस्टेंट्स एंटरटेन करने के मामले में फेल हो रहे हैं। सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स में 1-2 सदस्यों को छोड़ दें तो किसी की स्टार पावर भी तगड़ी नहीं है। तभी शो को लेकर सोशल मीडिया पर पिछले साल के मुकाबले कम बज है।

नो कंटेंट

शो में दिखने के लिए कई कंटेस्टेंट्स बिना मुद्दों के लड़ते दिखे। जबरदस्ती के झगड़ों ने फैंस को एंटरटेन करने की बजाय इरिटेट किया है और कंटेस्टेंट्स शो को हिट होने वाला कंटेंट नहीं दे पा रहे हैं।

नो कनेक्शन

सीजन 14 में अभी तक किसी कंटेस्टेंट्स के बीच स्ट्रॉन्ग कनेक्शन या दोस्ती नहीं दिखी है। शो में दुश्मनी के रंग तो दिखे हैं लेकिन किसी के बीच बॉन्ड नहीं दिखा है। जैसे सीजन 13 में आसिम-सिद्धार्थ, पारस-माहिरा, शहनाज-सिद्धार्थ के कनेक्शन ने काफी बज क्रिएट किया था। अभी तक इस सीजन में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है।

एंटरटेनमेंट मिसिंग

सीजन 14 के फ्लॉप होने की वजह शो में एंटरटेनमेंट की कमी होना है। कई हफ्ते गुजर जाने के बाद शो में कुछ नया नहीं दिखा है।

भाईचारा

इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी ज्यादा भाईचारा देखने को मिल रहा है। ऐसा लग रहा कि जैसे मेकर्स संस्कारी कंटेस्टेंट्स को लेकर आ गए हैं। कई कंटेस्टेंट्स मिल जुलकर काम कर रहे हैं, साथ में खाना खा रहे हैं जैसे हम साथ साथ हैं मूवी चल रही हो। लेकिन बिग बॉस पसंद करने वालों को ये सब पसंद नहीं आता।

अनफेयर गेम

बिग बॉस 14 में जो सबसे गौर करने वाली बात है वो ये कि काफी चीजें अनफेयर जा रही है। ज्यादातर टास्क और एविक्शन फेवर और लेन-देन में हो रहे हैं। जिस वजह से लोगों का मन उठ रहा है। टास्क में संचालक का ऐलान होते ही रिजल्ट का पता चल जाता है। अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट करने के मामले में काफी सारे टास्क बायस्ड हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें

वो 15 फिल्मी एक्ट्रेस जिनके करियर की शुरुआत ऋषि कपूर की फिल्मों से हुई…

अक्सर एक्टर-एक्ट्रेस की लॉ‌न्चिंग को लेकर ऐसी खबरें आती हैं कि सलमान खान ने इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *