Saturday , August 24 2019
Home > Lifestyle > 10 में से 7 भारतीय महिलाएं अपने पति को देती हैं धोखा- सर्वे
7 out of 10 indian women cheat on their husbands 10 में से 7 भारतीय महिलाएं अपने पति को देती हैं धोखा

10 में से 7 भारतीय महिलाएं अपने पति को देती हैं धोखा- सर्वे

10 में से 7 महिलाएं गैर मर्दों से रखती हैं संबंध

Extramarital dating app Gleeden ने एक सर्वे करवाया और उसमें एक शॉकिंग बात सामने निकल कर आई। दरअसल Gleeden ये जानने की कोशिश कर रहा था कि इंडिया में महिलाएं शादी के बाद अपने पति को धोखा क्यों देती है। जिसमें एक चौंकाने वाला नतीजा सामने आया और Gleeden के मुताबिक 10 में से 7 महिलाएं अपने पति को धोखा देती हैं।

चौंकाने वाला रिजल्ट

extramarital affairs women

बिजनेस स्टैंडर्ड के मुताबिक, Gleeden ने इंडिया में 5 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर पर ये सर्वे किया, जिसमें ये सामने आया कि 10 में से 7 महिलाएं शादी के बाद Extramarital affair रखती है, क्योंकि उनकी शादी में कोई मजा नहीं बचा होता और वो रोज एक जैसी ही रहती है।

इन शहरों से आया ज्यादा मामला

हैरानी की बात तो ये है इस सर्वे में बताया गया है कि मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर और कोलकाता जैसे मेट्रो शहरों में महिलाओं ने अपने पतियों के साथ ज्यादा धोखे किए हैं, क्योंकि वो बोर हो जाती है और उनके पति उनका काम में हाथ नहीं बंटाते हैं।

इस उम्र की महिलाएं ज्यादा हो रही हैं गैर मर्दों के करीब

extramarital affairs women

Gleeden App इंडिया में साल 2017 में आई थी और इस App पर 30 फीसदी से ज्यादा शादीशुदा महिलाएं हैं जो कि 34 से 49 साल के बीच की Age Group की है।

महिलाएं क्यों बनाती हैं गैर मर्द से संबंध

लगभग 77 फीसदा शादीशुदा महिलाओं ने इस बात को माना कि उन्होंने अपने पति के साथ धोखा किया है क्योंकि उनकी जिंदगी काफी बोरिंग हो गई थी। जिसे उन्होंने Extramarital Affair के जरिये दिलचस्प बनाया।

अन्य आंकड़े

extramarital affairs women

5 लाख लोगों में से 20 फीसदी मर्दों और 13 फीसदी महिलाओं ने माना कि वो अपने पार्टनर को चीट कर रहे हैं। वहीं, 48 फीसदी महिलाओं ने किसी Extramarital Affair के लिए डेटिंग ऐप का सहारा लेने का फैसला किया है।

समलैंगिक की तरफ झुकाव

इस सर्वे में homosexual (समलैंगिक) लोगों के बारे में भी जिक्र किया गया है। दरअसल, homosexual लोगों की संख्या बढ़ने की वजह से और जबरदस्ती शादी करने की वजह से अब सेम सेक्स के पार्टनर को एप पर ढूंढा जा रहा है।

हालांकि सर्वे में सिर्फ 5 लाख लोगों से राय ली गई

extramarital affairs women

हालांकि इस सर्वे में 5 लाख लोगों से राय ली गई है जो कि हमारे देश की जनसंख्या के सामने कुछ भी नहीं है तो इस रिसर्च के आधार पर किसी तरह की भी धारणा बनाना सही नहीं होगा। क्योंकि ये सर्वे सिर्फ App यूजर्स पर ही किया गया है और उन महिलाओं का इसमें जिक्र नहीं है जो इस ऐप पर नहीं हैं।

अगर पुरुष करते हैं ये चीजें तो इन्हें तुरंत कर दें बंद, मर्दानगी के लिए हैं खतरा

ये हैं वो 5 कारण जिसकी वजह से देरी से शादी कर रहे हैं युवा

ये भी पढ़ें

youth-breakup-depressed

बंदे सिंगल होने से ही नहीं, ब्रेकअप ना होने से भी परेशान हैं!

एक तो कई लड़के लड़कियां अपने सिंगलपन से परेशान हैं। इसी बीच आई एक दिलचस्प …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *