Friday , April 19 2019
Home > Crime > एक 8 साल का बच्चा मजे मजे में बन गया सीरियल किलर, जानिए अमरजीत की कहानी…
serial killer amarjeet

एक 8 साल का बच्चा मजे मजे में बन गया सीरियल किलर, जानिए अमरजीत की कहानी…

सीरियल किलिंग की घटनाएं बहुत ही पुरानी है। ‘सीरियल किलर’ ठग बहराम से लेकर निठारी के ‘नर पिशाच’ सुरेंद्र कोली तक ऐसे बहुत से नाम हमारे सामने हैं। आज हम आपको एक ऐसे सीरियल किलर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ 8 साल का था। अब आप सोच रहे होंगे कि क्या मजाक है एक 8 साल का बच्चा सीरियल किलर कैसे हो सकता है तो आपको बता दें कि ये सच हैं। और ये 8 साल का बच्चा सिर्फ मजे के लिए लोगों का खून करता था।

शायद विश्व में ये सबसे कम उम्र का सीरियल किलर होगा। खैर ये तो अच्छी बात रही कि ये बच्चा ज्यादा खूंखार होता इससे पहले ही पकड़ा गया और 3 कत्ल में ही रुक पाया। 3 लोगों को मौत की नींद सुलाने के पीछे इस लड़के ने वडह बताई की ऐसा करने में इसे बहुत मजा आता है। जिस पुलिस से बड़े-बड़े अपराधी भी खौफ खाते हैं, उनके सामने ये बेखौफ होकर मुस्कराते हुए जवाब देता रहा। लेकिन हर जवाब के बदले पुलिस से रिश्वत के रूप में बिस्किट जरूर लेता था।

ये बात साल 2007 की है जब बिहार के बगूसराय का मुसहरी गांव एक के बाद एक 2 मासूम बच्चों की हत्याओं से दहल उठा था। किसी को इस बात का शक भी नहीं था कि इन कत्ल को जो अंजाम दे रहा है वो एक 8 साल का बच्चा है। लेकिन इसी बीच एक जवान शख्स का कत्ल हो जाता है और ये मामला पुलिस तक पहुंच जाता है। पुलिस की छानबीन में जो तथ्य सामने आते है, उसे सुनकर पूरा गांव दंग रह जाता हैं। पुलिस के हिसाब से एक मासूम बच्चा इस वारदात को अंजाम दे रहा है।

मजे के लिए करता था कत्ल

मिनी सीरियल किलर के रूप में चर्चित इस लड़के अमरजीत सदा के नाम का जिक्र आते ही उसके दोस्त कांप उठते हैं। उसने अपने गांव की 6 महीने की बच्ची को पत्थर मार-मार कर जान से ही मार दिया था। उसके बाद उसकी लाश को एक खेत में ले जाकर दफना दिया। वो बताता है कि उसे कत्ल करने में मजा आता है, इसलिए ऐसा करता है। उसने मजे के लिए ही तीनों कत्ल किए हैं।

हरकत देख पुलिस भी थी दंग

पुलिस भी इस बच्चे को देखकर दंग रह गई थी। जिस वर्दी को देखकर बड़े-बड़े अपराधी कांप उठते हैं, उनके सामने अमरजीत पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। भगवानपुर थाना प्रभारी ने उस वक्त कहा था कि उनके पूरे करियर में पहली बार ऐसा अपराधी उनके सामने आया है। जिसे वर्दी का कोई खौफ ही नहीं है। इस पर डांट का कोई असर नहीं होता है। और न तो इसे कोई गम है और न ही पश्चाताप। अमरजीत फिलहाल बाल सुधार गृह में है।

ये भी पढ़ें

9-year-minor-girl-raped-in-treasure-island-mall-indore

एक तरफ महिला दिवस सेलिब्रेशन चल रहा था और इधर मासूम बच्ची लहूलुहान हो रही थी…

एक तरफ महिला दिवस सेलिब्रेशन चल रहा था और इधर मासूम लहूलुहान हो रही थी… …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *