Sunday , November 18 2018
Home > Crime > एक तरफ महिला दिवस सेलिब्रेशन चल रहा था और इधर मासूम बच्ची लहूलुहान हो रही थी…
9-year-minor-girl-raped-in-treasure-island-mall-indore

एक तरफ महिला दिवस सेलिब्रेशन चल रहा था और इधर मासूम बच्ची लहूलुहान हो रही थी…

एक तरफ महिला दिवस सेलिब्रेशन चल रहा था और इधर मासूम लहूलुहान हो रही थी… मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शॉपिंग मॉल में गुरुवार को 9 साल की बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी गेमिंग जोन के कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

DIG हरि नारायणाचारी मिश्रा के मुताबिक, शहर के MG रोड स्थित शॉपिंग मॉल ट्रैजर आइलैंड (Treasure Island) की पांचवी मंजिल के गेमिंग जोन के कर्मचारी अर्जुन राठौर (19) ने वहां गेम खेल रही बच्ची को हवस का शिकार बनाया। पुलिस के मुताबिक आरोपी बच्ची को जबरन एक कोने में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपने परिवार के साथ शॉपिंग मॉल गयी थी और वारदात के समय वह गेमिंग जोन में थी।

 

पुलिस ने बताया कि खून से लथपथ लड़की ने जब अपनी मां को आपबीती सुनाई तो गुस्साए घर वालों और शॉपिंग मॉल में मौजूद लोगों ने आरोपी की पिटाई कर उसे पुलिस को दे दिया। आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376 (दुष्कर्म) के साथ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

जब मैं ऊपर ‘बच्ची के साथ बलात्कार’ वाली लाइन लिख रहा था तब मेरी उंगलियां मुझे लिखने से रोक रही थी। लेकिन हिम्मत के साथ मैंने इस खबर को लिखा। ये मामला इसी खबर के साथ खत्म हो जाएगा…लेकिन फिर कुछ दिनों बाद ऐसी हैवानियत की खबरें आती दिखेंगी। कब तक? इसका जवाब हम नहीं दे सकते।

 

ये बच्चियां हमारे घर में हैं और आपके घर में भी हैं… डर लगता है ऐसी खबरें सुनकर। सोचता हूं कोई तो जगह बच जाए जहां हमारी बच्चियां इन हैवानों की नजरों से सुरक्षित रहें। माफी चाहते हैं लेकिन हम ये कहने पर मजबूर हैं कि जब तक आपकी बच्ची स्कूल में है या स्कूल बस में है या फिर पार्क में खेल रही हो, तब तक आप भगवान से उसकी सलामती की प्रार्थना करें क्योंकि उसके अलावा आपके पास और कोई रास्ता नहीं है।

 

ये भी पढ़ें

Bihar-9-kids-killed

मासूमों ने अभी उड़ान भरनी थी सपनों की लेकिन कुचल दिए गए, जिम्मेदार कौन?

उन मासूमों की सिर्फ़ इतनी सी गलती थी कि वो अपने भविष्य को बेहतर बनाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *