Saturday , January 19 2019
Home > Entertainment > “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से लेकर “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” तक इन अलग लुक्स में नजर आई आलिया
aalia bhatt different roles

“स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से लेकर “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” तक इन अलग लुक्स में नजर आई आलिया

मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी और बॉलीवुड में अपना नाम एक शानदार एक्ट्रेस के तौर पर बना चुकी आलिया भट्ट ने वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में अभी ज्यादा वक्त नहीं बिताया है लेकिन इस कम वक्त में वो अपनी अलग पहचान बना पाई हैं और अपने पिता के नाम से अलग हो कर अपने दम पर इंडस्ट्री में हैं।

साल 1999 में संघर्ष फिल्म में एक बाल कलाकार के रूप में काम करने वाली आलिया भट्ट ने बतौर लीड एक्ट्रेस अपना डेब्यू साल 2012 में आई फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से किया था और साल 2017 में उनकी फिल्म “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” रिलीज हुई थी। ये हमेशा इसी कोशिश में रहती है कि अलग अलग फिल्मों में अलग अलग तरह का किरदार करें।

डेब्यू फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” में आलिया ने एक युवा स्टूडेंट का किरदार निभाया था। आलिया ने इस फिल्म में अपने लुक्स और अपने नखरों से सभी का दिल जीत लिया था।

फिल्म ‘हाइवे’ में वो एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आईं थे जिसे किडनैप कर लिया गया था और फिल्म में इस बार उनका लुक पहले से बहुत अलग था।

चेतन भगत की नॉवेल पर आधारित फिल्म “2 स्टेट्स” में अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थी। ये फिल्म दो अलग अलग समाज के प्यार पर थी और इस फिल्म में उनका लुक ट्रेडिश्नल और मॉडर्न का मिश्रण था।

फिल्म “कपूर एंड सन्स” में आलिया एक बोल्ड और मस्तमौली लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आई थी और फिल्म का गाना लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल बहुत ज्यादा पॉपुलर भी हुआ था। ये एक रीमेक सॉन्ग था।

फिल्म “उड़ता पंजाब” में आलिया भट्ट का लुक अब तक का सबसे अलग लुक था। इस फिल्म में एक बिहारी लड़की का किरदार निभाया जो कि एक हॉकी प्लेयर बनना चाहती है। इस फिल्म के लिए आलिया ने भोजपुरी बोलना सीखा था।

फिल्म डियर जिंदगी में आलिया भट्ट और किंग खान शाहरुख खान कि केमिस्ट्री देखी गई और आलिया फिल्म में एक मानसिक रूप से परेशान लड़की के किरदार में नजर आई थीं।

साल 2017 में आई फिल्म “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती नजर आई जो यूपी के झांसी से है और एयर होस्टेस बनना चाहती है।

 

ये भी पढ़ें

10-bollywood-movie-dialogue-motivational

बॉलीवुड फिल्मों के वो 10 डायलॉड जो हमेशा आपको Motivate करेंगे

हम सभी फिल्मों को मनोरंजन के तौर पर देखते हैं। लेकिन अगर आप फिल्मों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *