Wednesday , June 30 2021
Home > Lifestyle > कम हाइट के लड़के को डेट करने के होते हैं कई फायदे…
कम हाइट के लड़के

कम हाइट के लड़के को डेट करने के होते हैं कई फायदे…

आमतौर पर लड़कियां ऐसे लड़कों को डेट करना और अपना हमसफर बनाना चाहती हैं जिनकी हाइट लंबी हो या कम से कम उनसे अधिक हो। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी से छोटी हाइट के लड़कों को डेट करने के भी कई फायदे होते हैं। ऐसा कई रिसर्चों में खुलासा हुआ है कि कम हाइट के लड़के को डेट करना फायदेमंद होता है। चलिए जानते हैं क्या कहती हैं ये रिसर्च।

कम हाइट के लड़के को डेट करने के फायदे

इस रिसर्च के मुताबिक जो लड़के अपनी से ज्यादा हाइट वाली महिला को डेट करते हैं वो अपने रिलेशनशिप को लेकर इंसिक्योर नहीं रहते हैं। इसके साथ ही ऐसे लोग न तो सिर्फ खुले विचारों के होते हैं बल्कि अपने रिश्ते को लेकर सीरियस भी होते हैं।

वहीं कम हाइट के पुरुष जाने जाते हैं अपनी पर्सनैलिटी पर क्या चीज ज्यादा बेहतर लगेगी, वो अपनी पर्सनैलिटी को लेकर काफी गंभीर रहते हैं।

जर्नल ऑफ सेक्शुअल मेडिसिन के एक रिसर्च में कहा गया है कि कम हाइट वाले पुरुष को डेट करने से आंखों का संपर्क ज्यादा तीव्र होता है और छोटे पुरुष लंबे लोगों की तुलना में अधिक सेक्स करते हैं।

इसके अलावा अगर पार्टनर को चूमना हो तो उसके लिए भी महिला को अपनी गर्दन पर ज्यादा दबाव देने की भी जरूरत नहीं है।

न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी द्वारा की गई एक रिसर्च में कहा गया है कि छोटे लोगों की तुलना में लंबे पुरुषों की शादी पहले हो जाती है। लेकिन छोटे कद वाले पुरुषों में तलाक होने की संभावना भी कम होती है और विवाह के लंबे समय तक चलने वाले विवाह होते हैं।

जिन महिलाओं को हील्स पहनना पसंद नहीं होता या जो महिलाएं हील्स में सहज महसूस नहीं करती है। उनके लिए सबसे बेस्ट‍ है कि कम हाइट के पार्टनर संग हील्स को कोई झंझट ही नहीं है।

ये भी पढ़ें

तैयार होकर वर्क फ्रॉम होम

तैयार होकर वर्क फ्रॉम होम करने के क्या-क्या फायदे होते हैं?

आज कल कोरोना वायरस की वजह से लोगों का ऑफिस घर से ही चल रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *