Friday , January 24 2020
Home > Understand India > पंडित के साथ ही हुई दुल्हन फरार, बाराती हुए हैरान
पंडित के साथ ही हुई दुल्हन फरार, बाराती हुए हैरान
Photo source: Twitter

पंडित के साथ ही हुई दुल्हन फरार, बाराती हुए हैरान

आपको एक मूवी तो ध्यान में होगी Dolly Ki Doli, इस मूवी में सोनम कपूर लीड कैरेक्टर में थी। वो कई शादियां करती थी और सुहागरात की रात को पैसे और गहने लूटकर भाग जाती थी। ये तो फिल्मी कहानी थी, लेकिन कुछ ऐसा ही एक मामला हकीकत में सामने आया है। एक दुल्हन शादी के बाद फरार हो गई है और वो भी पैसे और गहने लेकर भागी है।

जिस पंडित ने फेरे करवाए उसके साथ भागी दुल्हन

इस कहानी में सिर्फ इतना ही हैरान करने वाला नहीं है कि दुल्हन फरार हो गई है। वो जिस शख्स के साथ भागी है उसमें आपको ज्यादा हैरानी होगी। जिस पंडित ने मंडप में बैठ कर 7 फेरे करवाए थे, दुल्हन फरार भी उसी के साथ हो गई है।

7 मई को इस लड़की की शादी बासौदा (मध्य प्रदेश) के रहने वाले लड़के से हुई। इस शादी में सब थे बाराती, खाना, गहने, बाजा और पंडित भी। पंडित विनोद महाराज ने उसके 7 फेरे करवाए थे। लेकिन हुआ ऐसा कि लड़की शादी के बाद मायके चली गई। फिर वो 23 मई को वहां से वापिस आई।

उसी दिन गांव में एक और शादी होनी थी। जिसमें इसी पंडित के द्वारा फेरे की रस्म पूरी होनी थी। सभी लोग शादी की तैयारियों में और समारोह में व्‍यस्‍त थे। तभी पंडित शादी की रस्‍मों के शुरू होने से पहले ही वहां से फरार हो गया। फिर जब उसे तलाशा गया तो वो घर पर भी नहीं मिला और इतने में लड़की भी घर से गायब थी। इतना ही नहीं लड़की घर से शादी के गहने और पैसे लेकर फरार थी।

घर पर चालान पहुंचा तो मां-बाप ने करा दी युवक की शादी

फिर क्या था पुलिस को इस मामले में शामिल किया गया और लड़की के परिजनों ने सिरोंज थाने में विनोद महाराज के खिलाफ शिकायत की। वहीं, इस पूरी घटना के बाद से पंडित की पत्नी और दोनो बच्चे भी गायब थे। पहले तो कहा गया कि पत्नी और बच्चे भी पंडित विनोद के साथ हैं।

पंडित की पत्नी आ गई वापिस

इस मामले में नया मोड़ तब आया जब पंडित विनोद की पत्नी बच्चों के साथ गांव वापिस लौट आई। जिसके बाद पुलिस ने पत्नी से पूछताछ की। ये सामने आया कि पंडित की पत्नी उसके साथ नहीं गई थी बल्कि वो तो 23 मई को यानि कि जिस दिन ये घटना हुई अपने बच्चों के साथ एक शादी में मधुसूदनगढ़ गई हुई थी।

गांव वालों का कहना है कि पंडित विनोद और लड़की के बीच में 2 साल से अफेयर चल रहा था। जबकि पंडित पहले से शादीशुदा था और उसके बच्चे भी थे और लड़की की भी शादी हो गई थी। हालांकि अभी इस मामले में और नए खुलासे होने की पूरी गुंजाइश है।

हालांकि ये पंडित और दुल्हन फरार होने का पहले भी ऐसा कारनामा करते रहे हैं, या फिर Dolly Ki Doli और क्राइम पैट्रोल के ऐपिसोड से प्रेरित हो कर ये काम किया है। पूरे मामले में बल्ले-बल्ले तो पंडित जी की ही हुई, पैसा भी मिला और नई दुल्हन भी। लेकिन जब तक कि वो पुलिस के हाथ ना लगे।

ये भी पढ़ें

भारत के कुंवारे सांसद

भारत के वो कुंवारे सांसद जिनकी अगले लोकसभा चुनाव से पहले हो सकती है शादी

भारत के कुंवारे सांसद लोकसभा चुनाव 2019 21वीं सदी का पहला चुनाव था जिसमें इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *