Tuesday , August 20 2019
Home > Sports > कोहली, भज्जी, युवराज के बाद क्या अब बुमराह का जुड़ रहा है बॉलीवुड से रिश्ता
bumrah love story

कोहली, भज्जी, युवराज के बाद क्या अब बुमराह का जुड़ रहा है बॉलीवुड से रिश्ता

क्रिकेट और बॉलीवुड की नजदीकियां तो हमेशा से ही बनी रही है। हमेशा से ही भारतीय क्रिकेटरों और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच में रिश्ता जुड़ता रहा है और ये कोई नई या हैरान कर देने वाली बात नहीं है। पिछले साल दिसंबर के महीने में ही इस रिश्ते को और भी गहरा विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कर दिया है।

 

यही नहीं इससे पहले जहीर खान और सागरिका, युवराज सिंह और हेजल तो वहीं अपने भज्जी पाजी ने भी बॉलीवुड की ही एक्ट्रेस से शादी की है। ये सिलसिला अब का नहीं है बल्कि लंबे अरसे से चल रहा है। कई बार भारतीय क्रिकेटरों के साथ अभिनेत्रियों के नाम जुड़ते रहते है। अभी हाल ही में हार्दिक पांड्या का नाम एली अवराम के साथ जुड़ा था।

 

 

लेकिन इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है, दक्षिण भारत की अभिनेत्री राशि खन्ना ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के प्रति अपना प्यार जाहिर कर दिया है। राशि ने अपने प्यार का इजहार किया और ये बताया कि वो क्रिकेट सिर्फ बुमराह की वजह से ही देखती हैं। राशि बुमराह का हर मैच देखती हैं और इस बात का जिक्र खुद राशि ने ही किया। राशि खन्ना को कई बार सोशल मीडिया पर बुमराह की तारीफें करते हुए भी देखा गया है। तो अब देखना ये है कि इस बार पर बुमराह क्या कहते हैं।

 

राशि खन्ना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं, उन्होंने बंगाल टाइगर, शिवम, हाइपर, सुप्रीम, जिल, जय लाव कुश, सन ऑफ सत्यमूर्ति जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा राशि ने बॉलीवुड की भी फिल्मों में काम किया है। राशि मद्रास कैफे में जॉन अब्राहम के साथ काम कर चुकी है।

 

 

तो वहीं बुमराह अपनी गेंदबाजी से अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को फेल कर चुके हैं। तो अब देखना दिलचस्प होगा कि बुमराह का इस बात पर क्या रिएक्शन होगा और ये प्रेम कहानी कितनी आगे तक जा पाएगी।

 

ये भी पढ़ें

what-is-obstructing-the-field-out-rule-of-cricket क्या है Obstructing The Field

क्या है Obstructing The Field? क्रिकेट इतिहास में 10 बार इस नियम से आउट हुए बल्लेबाज

Obstructing the field जिसे हिन्दी में ‘मैदान में बाधा उत्पन्न करना’ कहा जाता है। किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *