Saturday , August 24 2019
Home > Understand India > घर पर चालान पहुंचा तो मां-बाप ने करा दी युवक की शादी
e-challan ahmedabad traffic police converts lovers into married couple

घर पर चालान पहुंचा तो मां-बाप ने करा दी युवक की शादी

अक्सर जब भी हमारे घर पर ट्रैफिक पुलिस का चालान आता है तो काफी नाराजगी होती है, पापा से डांट भी पड़ती है। लेकिन एक घर में इसका उलट हो गया। एक घर ऐसा भी है जिसमें ट्रैफ‍िक चालान आने की वजह से पूरे घर में खुश‍ियां दौड़ गई। ये द‍िलचस्प किस्सा अहमदाबाद शहर में हुआ है।

अहमदाबाद का है मामला

अहमदाबाद में ट्रैफिक पुलिस का ई-चालान एक कपल के लिए बहुत ही लकी साबित हो गया, क्योंकि इसकी वजह से ये कपल शादी करने जा रहा है। ट्रैफिक पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने की वजह से शनिवार को वत्सल पारेख नाम के लड़के के घर पर चालान भेजा था। जिस पर लड़के का फोटो था और उसके स्कूटर पर उसकी गर्लफ्रैंड भी बैठी हुई थी।

जब घरवालों को ये चालान म‍िला तो उन्होंने इस लड़की के बारे में पूछा तो लड़के ने सब सच बताया और कहा कि वो उसके साथ रिलेशन में है, दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। इस पर लड़के के माता-पिता ने लड़की के परिवार वालों को अपने घर बुलाया और इसके बाद दोनों परिवारों की आपसी सहमति से दोनों की शादी तय कर दी गई है।

ट्विटर पर भी धन्यवाद किया

इस पूरे मामले में खास बात तो ये रही कि शादी तय होने के बाद लड़के ने इस चालान के लिए अहमदाबाद पुलिस को ट्विटर के जरिए धन्यवाद भी दिया। लड़के ने ट्विटर पर अहमदाबाद पुलिस को टैग करते हुए लिखा क‍ि मुझे पोस्ट के जरिये पुलिस का ये मेमो मिला। इस मेमो के साथ आई फोटो में मैं और मेरी गर्लफ्रेंड दिख रहे थे। पहले मेरे माता-पिता उसके बारे में नहीं जानते थे, लेकिन इस मेमो के कारण वो अब सब जान गए हैं। हालांकि बाद में वत्सल पारेख ने इस ट्वीट को हटा दिया।

ये भी पढ़ें

ओडिशा के मोदी के नाम से सुर्खियां बटौरने वाले प्रताप चंद्र सारंगी

जानिए ‘ओडिशा के मोदी’ के बारे में, जो बनना चाहते थे साधू

ओडिशा की बालासोर लोकसभा सीट से चुनाव जीते प्रताप चंद्र सारंगी (Pratap Chandra Sarangi), इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *