Sunday , November 18 2018
Home > Crime > बेटे की पॉर्न की लत नहीं छूटी, तो बाप ने उठाया खतरनाक कदम
Father slashed sons hand regularly watching adult films

बेटे की पॉर्न की लत नहीं छूटी, तो बाप ने उठाया खतरनाक कदम

हैदराबाद के रचकोंडा जगह से दिल दहला देने वाली एक खतरनाक घटना सामने आई है। एक पिता ने अपने ही बेटे का हाथ काट दिय़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि बेटा पॉन देखने का लती हो गया था। पिता ने 5 मार्च की रात बेटे को पॉर्न देखते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था।

 

इसके बाद बेटे को पॉर्न देखता देखा इस कदर गुस्साए कि चाकू से अपने बेटे के हाथ पर जानलेवा हमला किया। फिलहाल लड़के को हॉस्पिटल भेजा गया है। वहीं इधर पुलिस ने पिता को गिरफ्तार भी कर लिया है।

 

हमला करने वाले पिता का नाम मोहम्मद कयूम कुरैशी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुरैशी अपने 18 साल के बेटे खालिद से कई दिनों से नाराज चल रहे थे। वजह ये थी कि लड़का हमेशा अपने स्मार्टफोन में चिपका रहता था।

 

कुरैशी अपने बेटे को कई बार टोक भी चुके थे। पिता को सबसे बड़ी चिंता इस बात की थी कि लड़का देर रात तक मोबाइल चलाता रहता है। इसके लिए भी कई बार बाप-बेटे में बहस हो चुकी थी। रिपोर्ट के मुताबिक दो दिन पहले ऐसे ही एक झगड़े के बाद खालिद घर से चला गया और देर रात लौटा।

 

Father slashed sons hand regularly watching adult films

 

5 मार्च की घटना वाली रात घर में कोई नहीं था। खालिद अपने कमरे में था। लेकिन पिता को न जाने क्या सूझी और वो मीट काटने वाला चाकू लाया और बेटे के हाथ पर उससे हमला कर दिया। खालिद का हाथ लगभग अलग हो ही गया था लेकिन उसे तुरंत पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां से उसे एक बड़े अस्पताल में भेजा गया। पुलिस ने मां और बेटे की शिकायत पर पिता के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर दिया है।

 

ये भी पढ़ें

Bihar-9-kids-killed

मासूमों ने अभी उड़ान भरनी थी सपनों की लेकिन कुचल दिए गए, जिम्मेदार कौन?

उन मासूमों की सिर्फ़ इतनी सी गलती थी कि वो अपने भविष्य को बेहतर बनाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *