Tuesday , June 8 2021
Home > Technology > FAU-G गेम का इंतजार हुआ खत्म, बेहद जल्द हो रही है लॉन्च!
FAU-G

FAU-G गेम का इंतजार हुआ खत्म, बेहद जल्द हो रही है लॉन्च!

भारत में लंबे वक्त से चर्चित FAU-G मोबाइल गेम की लॉन्च डेट आखिरकार सामने आ गई है। पबजी मोबाइल गेम के बैन होने के बाद से ही इस गेम का कई महीनों से इंतजार किया जा रहा था। FAU-G गेम का पूरा नाम फेयरलेस एंड यूनाइटेड – गार्डस (Fearless And United: Guards) है।

FAU-G गेम इस दिन होगा लॉन्च

FAU-G गेम के डेवलपर्स nCORE गेम्स ने बताया कि भारत में FAU-G को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज किया जाएगा। जहां एक तरफ एंड्रॉयड यूजर्स इस गेम को Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन अभी तक ये साफी नहीं हो पाया है कि ये गेम Apple App Store पर भी यानी की iOS यूजर्स के लिए भी उसी दिन लॉन्च होगी या नहीं।

जानें गेम की डिटेल्स

FAU-G गेम थर्ड पर्सन ब्राउलर गेम है जो कि गालवान वैली पर बनाया गया है। गाल्वान वैली में भले ही बंदूक न चलती हों लेकिन इस गेम के टीजर से मालूम चलता है कि गेम में बंदूक यूज होती हैं। लॉन्चिंग के दौरान गेम में बैटल रॉयल मोड नहीं होगा, लेकिन गेम डेवलपर्स ने साफ किया है कि वो जल्द ही इस गेम में बैटल रॉयल मोड का फीचर भी अपडेट करेंगे।

Google Play Store में गेम के डिस्क्रिप्शन में लिखा हुआ है कि ये गेम भारत के उत्तरी बॉर्डर में इलीक फाइटिंग ग्रुप देश की शान और संप्रभुता को प्रोटेक्ट करते हैं। ये चुनौतीपूर्ण काम सबसे निडर – फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड (FAU-G) ही कर सकते हैं।

इस गेम की लॉन्च की बात तभी सामने आ गई थी जब चाइनीज होने की बात कह कर पब्जी गेम को बैन कर दिया गया था। हालांकि इससे पहले भी 2 बार इस गेम के लॉन्च की बात हुई थी लेकिन हर बार ये डेट आगे बढ़ गई। इस गेम का प्रचार अक्षय कुमार करते भी नजर आए थे।

ये भी पढ़ें

Zoom

Zoom के अलावा इन वीडियो कॉलिंग ऐप्स का इस्तेमाल भी कर सकते हैं आप!

Zoom वीडियो कॉलिंग ऐप का इस्तेमाल एकदम से काफी ज्यादा बढ़ा था, लेकिन तभी भारत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *