Friday , July 2 2021
Home > Lifestyle > फादर्स डे घर पर मनाएं और अपने पिता को स्पेशल महसूस कराएं!
घर पर मनाएं फादर्स डे

फादर्स डे घर पर मनाएं और अपने पिता को स्पेशल महसूस कराएं!

वैसे तो हर दिन ही माता-पिता का होता है। लेकिन हम हर दिन अपने जज्बात उनके सामने नहीं रख पाते हैं। इसलिए उन्हें खास महसूस कराने के लिए साल में एक दिन हम अपने पेरेंट्स को एक दिन डेडिकेट करते हैं। साल में एक दिन मदर्स डे आता है और एक दिन फादर्स डे के रूप में हम अपने पिता को खास महसूस कराते हैं। इस बार आप अपने पिता को कास महसूस कराना चाहते हैं, लेकिन कहीं बाहर नहीं जा सकते हैं? तो अब परेशान नहीं होना पड़ेगा क्योंकि इस आर्टिकल में कैसे आप फादर्स डे घर पर मनाएं इसके बारे में टिप्स देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें – इस कंपनी में पिता बनने पर भी मिलेगी 6 महीने की छुट्टी और 70 हजार रुपये

कैसे फादर्स डे घर पर मनाएं?

गिफ्ट

कोरोना काल में लोगों ने अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देना शुरु कर दिया है। ऐसे में अगर आप अपने पापा को फादर्स डे पर गिफ्ट देना चाहते हैं, तो एक स्मार्ट वॉच दे सकते हैं। इससे वो अपनी फिटनेस का अच्छे से ध्यान रख पाएंगे। इसके अलावा फादर्स डे पर गिफ्ट देने के लिए आपको और भी कई ऑप्शन मिल जाएंगे।

खाना

जब बात हो रही है कि कैसे फादर्स डे घर पर मनाएं, तो क्यों न पापा को सरप्राइज देने के लिए एक स्पेशल डिश बनाई जाए। आप अपने पापा का पसंदीदा खाना खुद कुक कर उन्हें अच्छा महसूस करवा सकते हैं। वो जिस भी तरह के खाने के शौकीन है तो उनकी पसंद की डिश बना कर स्पेशल महसूस कराएं।

सरप्राइज

कोरोना आने के बाद से लोग काफी क्रिएटिव हो गए हैं और बाहर न जाकर घर पर ही सरप्राइज प्लान कर लेते हैं। तो ऐसे में आप चाहे तो अपने पिता का रूम अच्छे से सजा सकते हैं, हैंडमेड कार्ड दे सकते हैं, घर पर केक बना सकते हैं या किसी और तरह से उन्हें सरप्राइज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंपिता के अंतिम संस्कार से ज्यादा जरूरी समझा देश के लिए खेलना, जीतकर लौटी तो मां ने गले से लगाया

गेम

अक्सर हमारे पेरेट्स शिकायत करते हैं कि हम उन्हें वक्त नहीं दे पाते हैं। तो इस फादर्स डे पर आप अपने पापा के साथ जमकर वक्त बिताएं और अपनी पूरे परिवार के साथ गेम खेल सकते हैं। ऐसा कर के आपके पापा को बहुत अच्छा लगेगा।

वैसे तो ये सिर्फ कुछ तरीके हैं जिससे आप अपने पापा को स्पेशल महसूस करवा सकते हैं, लेकिन एक दिन पिता के लिए हमेशा ही कम रहेगा। तो इस एक दिन में आप उन्हें जितनी खुशियां दे सकते हैं वो दें क्योंकि पिता सिर्फ देता है कभी कुछ मांगता नहीं है। बस इस बार परिवार के साथ घर पर फादर्स डे मनाएं और हमेशा उनकी इज्जत करें।

हेप्पी फादर्स डे!!

ये भी पढ़ें – मां पर मुनव्वर राना के दिल छू लेने वाले 25 शेर

ये भी पढ़ें

तैयार होकर वर्क फ्रॉम होम

तैयार होकर वर्क फ्रॉम होम करने के क्या-क्या फायदे होते हैं?

आज कल कोरोना वायरस की वजह से लोगों का ऑफिस घर से ही चल रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *