Friday , November 15 2019
Home > Crime > एड्स की वजह से रेप होने से बची महिला! क्या सभी के लिए काम आएगा ये तरीका?
i-have-aids-do-not-rape-me-says-a-woman
Photo Source: NBT

एड्स की वजह से रेप होने से बची महिला! क्या सभी के लिए काम आएगा ये तरीका?

महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में एक महिला ने अपनी समझदारी का परिचय दिया है। इस महिला ने ऐसा कदम उठाकर देश की सबसे बड़ी समस्या का हल निकाला है। आए दिन जो महिलाओं के साथ रेप की वारदातें होती रहती है, इससे एक महिला ने खुद को बेहद ही चालाकी से बचाया है। हालांकि इसकी गारंटी नहीं है कि सभी महिलाएं इस तरह से बच सकती है या नहीं क्योंकि हवस के शैतानों की मानसिकता कब कैसी हों, कोई नहीं जानता।

रेप मत करो, मुझे एड्स है

आज तक की खबर के मुताबिक, एक 22 साल का लड़का जब महिला के साथ रेप करने वाला था, तभी महिला ने कहा कि उसका रेप मत करो वो एड्स (Aids) से पीड़ित है। बस फिर क्या था, जैसे ही उस आदमी ने इस बात को सुना वो हैरान रह गया और तुरंत ही वहां से भाग निकला और इस तरह से महिला ने खुद को रेप होने से बचाया।

i-have-aids-do-not-rape-me-says-a-woman
HT Photo

ये घटना औरंगाबाद शहर में हुई है। जैसे ही महिला का उस आदमी से पीछा छूटा, महिला वहां से भाग गयी और सीधे पुलिस के पास गई। उसने पुलिस को अपनी पूरी कहानी बताई और पुलिस ने तुरंत शिकायत दर्ज की। महिला ने पुलिस को बताया कि उस घटना के वक्त वो अपनी 7 साल की बेटी के साथ बाजार से घर जा रही थी।

कैसे हुई पूरी घटना

पुलिस के मुताबिक, महिला के पास घर जाने के लिए पैसे कम थे, जिस वजह से उसने शेयरिंग कैब लेने का फैसला किया और वो रास्ते में खड़े हो कर कैब का इतंजार कर रही थी। तभी 22 साल का एक लड़का जिसका नाम किशोर विलास है, वहां से अपनी बाइक पर निकला और उसने इस महिला और उसकी बेटी को लिफ्ट दी।

लेकिन वो उनको घर ले जाने की जगह पर एक सुनसान जगह पर ले गया। उस जगह पर पहुंच कर किशोर ने चाकू निकाला और महिला का रेप करने की कोशिश करने लगा। लेकिन तभी महिला ने अपना दिमाग लगाया और उसने कहा कि उसका रेप मत करो, वो एड्स (Aids) की मरीज है। इस बात को सुनते ही किशोर विलास वहां से महिला को छोड़कर तुरंत भाग खड़ा हुआ।

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

महिला ने बताया कि वो आरोपी को जानती नहीं है, पुलिस ने उस आरोपी का स्केच बनवा कर तालाश शुरू की। जिसमें वो पुलिस के हाथ लग गया और पुलिस को पता चला कि आरोपी किशोर विलास पहले से ही एक अपराधी है। उस पर अपने पिता की हत्या का आरोप है और फिलहाल वो जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था।

ये भी पढ़ें

7-employees-kidnapped-boss-for-not-giving-salary

बेंगलुरु: सैलरी नहीं मिलने पर कर्मचारियों ने बॉस को किया किडनैप

एक नौकरीपेशा इंसान हर महीने के अंत में अपनी सैलरी का इंतजार करता है। कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *