Wednesday , June 30 2021
Home > Entertainment > गणतंत्र दिवस के दिन दीपिका से ज्यादा पॉर्नस्टार को लोगों ने किया सर्च
Mia-Malkova-Deepika-search

गणतंत्र दिवस के दिन दीपिका से ज्यादा पॉर्नस्टार को लोगों ने किया सर्च

इस खबर को जानकर आप हैरान हो सकते हैं लेकिन यह सच है। सत्या, सरकार और रक्त चरित्र जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा आज कल वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों पर ज्यादा ध्यान लगा रहे हैं। राम गोपाल वर्मा ने अब एक नया शॉर्ट फिल्म बनाया है। इस फिल्म का नाम God Sex & Truth (गॉड सेक्स एंड ट्रूथ) है।

 

Watch-ram-gopal-Verma-GST

 

ये फिल्म ऑनलाइन 27 जनवरी को इंटरनेट पर रिलीज हो गई है। राम गोपाल वर्मा के इस फिल्म का उनके फैंस द्वारा बेसब्री से इंतजार का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इस फिल्म के एक्ट्रेस को दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा सर्च किया गया। नीचे आप स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं कि रिलीज के एक दिन पहले 26 जनवरी को पद्मावती फेम दीपिका पादुकोण से ज्यादा पॉर्नस्टार मिया मालकोवा को इंटरनेट पर सर्च किया गया है।

Deepika-Mia-Malkova

 

दरअसल, इस फिल्म की एक्ट्रेस अडल्ट फिल्मों की स्टार यानी पॉर्न स्टार (Mia Malkova) मिया मालकोवा है। खास बात ये है कि ये फिल्म भी मिया मालकोवा पर फिल्माया गया है। सेक्स मुद्दे पर बनी इस फिल्म के रिलीज होने से पहले राम गोपाल ने कई ट्वीट्स किए थे। वहीं फिल्म इंटरनेट पर रिलीज होने के बाद उन्होंने ट्वीट के जरिए लोगों को सलाह दी कि इस फिल्म को देखते वक्त हेडफोन का इस्तेमाल करें।

 

 

राम गोपाल ने हेडफोन इस्तेमाल करने की सलाह इसलिए दी क्योंकि इस फिल्म में म्यूजिक (MM Keeravani) एमएम कीरावनी ने दिया है। रोम गोपाल ने आगे कहा कि मिया मालकोवा की खूबसूरती की तरह म्यूजिक इस फिल्म की ताकत है।

 

रामगोपाल के मुताबिक, ये फिल्म अडल्ट फिल्म है इसलिए 18 साल से ज्यादा उम्र वाले दर्शक ही इसे देखें। इस फिल्म को godsextruthmovie.com और vimeo.com पर देखा जा सकता है।

 

इसके अलावा, बता दें कि इस फिल्म में न्यूड सीन होने की वजह से पिछले कुछ दिनों में विवाद भी हुआ है। न्यूज एजेंसी IANS के अनुसार राम गोपाल वर्मा के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने एक सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस भी दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें

ऋषि कपूर के मशहूर डायलॉग

ऋषि कपूर के मशहूर डायलॉग जो कभी नहीं भूलाए जाएंगे!

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है। वो लंबे वक्त से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *