Wednesday , December 11 2019
Home > Amazing World > 1 दुल्हा, 2 दुल्हन और 3 बच्चे: ये है मुंबई की एक अनोखी शादी
one-husband-marrying-to-two-wives

1 दुल्हा, 2 दुल्हन और 3 बच्चे: ये है मुंबई की एक अनोखी शादी

मुंबई का एक लड़का जो कि 22 अप्रैल को अपनी शादी कर रहा है। इस शख्स की शादी काफी अनोखी है। इस शादी में एक दूल्हा है लेकिन दुल्हन 2 हैं। हो गए ना हैरान कि एक दुल्हा और 2 दुल्हन लेकिन अभी आप और हैरान होंगे क्योंकि इस शादी में 3 बच्चे भी हैं जिनका बाप भी यही लड़का है।

आपको बता दें कि 26 साल के युवक की शादी हर जगह पर चर्चा का विषय बनी हुई है। एक ही मंडप में होने वाली इस शादी के लिए बाकायदा कार्ड भी छप गए हैं। दरअसल, सुतारपाडा का रहने वाला संजय धागडा दो महिलाओं के साथ लिव-इन रिलेशन में रह चुका है और अब वो दोनों से शादी करने जा रहा है।

one-husband-marrying-to-two-wives

10 साल से था अफेयर

NBT की खबर के मुताबिक, संजय पेशे से ऑटो चलाता है और उसका 10 साल से एक लड़की बेबी से अफेयर था। बिना शादी किए ये दोनों एक साथ लिव-इन में रहने लगे। कुछ दिन बाद उसकी स्कूल की एक दोस्त रीना भी उसके साथ लिव-इन रिलेशन में रहने लगी। दोनों से संजय के तीन बच्चे हो गए हैं। बच्चे बड़े होने लगे तो उसने अब इन दोनों से शादी करने का फैसला कर लिया है। 22 अप्रैल को वो दोनों के साथ शादी करने वाला है।

one-husband-marrying-to-two-wives

पुलिस ने कहा आम बात है

इस मामले में जब NBT ने पुलिस से बात की तो पुलिसवालों का कहना था कि ये एक आम बात है क्योंकि ये आदिवासी इलाका है। जहां पर इस तरह के मामले होते रहते हैं। तीन बच्चे होने के बाद वो दोनों से एक साथ शादी करने वाला है और इसे लेकर दोनों महिलाएं भी खुश हैं। आपको बता दें कि इन दोनों पत्नियों में से एक युवती उसका घर संभालती है, जबकि दूसरी वापी में एक कंपनी में नौकरी करती है।

ये भी पढ़ें

dog-waits-outside-hospital-where-his-owner-dead

मालिक दुनिया में नहीं रहा लेकिन महीनों बाद भी उसका इंतजार कर रहा ये वफादार

हमेशा से माना जाता है कि कुत्ते वफादार होते हैं। कई बार इनकी वफादारी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *