Tuesday , December 10 2019
Home > Technology > रीयलमी के CEO आईफोन से ट्वीट करते पकड़े गए, हुए ट्रोल के शिकार

रीयलमी के CEO आईफोन से ट्वीट करते पकड़े गए, हुए ट्रोल के शिकार

ऐसी कई घटनाएं हैं जहां अलग-अलग एंड्रॉयड स्मार्टफोन कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर आईफोन के साथ ट्वीट करते हुए पकड़े गए। हालांकि, क्या होता है अगर एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन कंपनी के CEO ही एक आईफोन से ट्वीट करते हैं?

16 नवंबर को, रीयलमी के CEO माधव शेठ को अपने आधिकारिक अकाउंट से iPhone का उपयोग करते हुए ट्वीट करते पकड़े गए। माधव शेठ ने रीयलमी 3 और रीयलमी 3i के नए अपडेट के बारे में ट्वीट किया था। हालांकि कई लोगों को, यह अपडेट की जानकारी देने के लिए एक नियमित ट्वीट लगता है। यदि आप ध्यान से स्क्रीन को देखते हैं, तो ट्वीट के नीचे दाईं ओर ‘Twitter for iPhone’ लिखा दिखाई देगा। इसका मतलब है कि रीयलमी के CEO एक आईफोन का उपयोग करके ट्वीट कर रहे थे।

 

Image

 

इस ट्वीट के साथ, रीयलमी CEO सवालों के घेरे में घिर गए क्योंकि कई यूजर्स ने उन्हें इस ट्वीट के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि तुरंत माधव शेठ की तरफ से ट्वीट डिलीट कर दिया गया, लेकिन नुकसान पहले ही हो चुका था, खासकर 20 नवंबर को रीयलमी X2 प्रो लॉन्च को देखते हुए।

यह टेक की दुनिया में पहली बार नहीं हुआ है। हाल ही में, वनप्लस के ब्रांड एंबेसडर रॉबर्ट डॉनी जूनियर को ट्विटर पर हुआवेई P30 प्रो का उपयोग करते हुए पकड़े गए थे। इसी तरह, हुआवेई के ब्रांड एंबेसडर एक्ट्रेस गैल गैडोट एक नए हुआवेई स्मार्टफोन के बारे में बात करते हुए एक आईफोन से ट्वीट करती हुई पकड़ी गई थीं।

 

आईफोन से ट्वीट के पीछे क्या है सच?

हालांकि, रीयलमी के CEO माधव शेठ ने 18 नवंबर, 2019 को एक ट्वीट में बताया कि “वो सभी फ्लैगशिप फोन्स इस्तेमाल कर चुके हैं और आगामी रीयलमी X2 प्रो बेस्ट है।“ ट्वीट में इस्तेमाल तस्वीर में अन्य कई स्मार्टफोन्स के साथ आईफोन भी नजर आ रहा है।

 

 

यह कहना मुश्किल है कि यह माधव शेठ को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बाद रीयलमी की छवि बचाने के लिए ऐसा ट्वीट करना पड़ा या सच में वो रीयलमी X2 प्रो के परफॉर्मेंस की तुलना करने के लिए पिछले कुछ दिनों से अन्य ब्रांड्स के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स इस्तेमाल कर रहे थे और इस वजह से उन्होंने आईफोन से ट्वीट कर दिया।

ये भी पढ़ें

ब्लैक होल की पहली तस्वीर Black hole first real image Katie Bouman

मिलिए उस लड़की से जिसने ब्लैक होल की पहली तस्वीर बनाने में मदद की

10 अप्रैल 2019 को पहली बार एक ब्लैक होल की असली तस्वीर सामने आई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *