Sunday , November 18 2018
Home > Crime > आपत्तिजनक हालत में मां और प्रेमी को देखा तो बेटे ने कर दी दोनों की हत्या
son-killed-mother-boyfriend-jharkhand

आपत्तिजनक हालत में मां और प्रेमी को देखा तो बेटे ने कर दी दोनों की हत्या

गुमला (Gumla) के कामडारा  (Kamdara) थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी मां और उसके प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

 

युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां और उसके प्रेमी की पेड़ की मोटी डाल से मारकर हत्या की थी। मरने वालों की पहचान सरिता बिरहोर (मां, उम्र 55) और मंगरा प्रधान (प्रेमी, उम्र 45) के रूप में हुई है। दोनों कामडारा क्षेत्र के रेडवा गंझू टोली के रहने वाले थे।

 

हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। आरोपी ने पुलिस को इस हत्या की वजह मां का मंगरा के साथ अवैध संबंध बताया।

 

पुलिस के अनुसार, महिला के पति की मौत काफी समय पहले हो चुकी थी। लेकिन पति की मौत के बाद उसका पड़ोस में रहने वाले मंगरा प्रधान से प्रेम संबंध शुरू हो गया था। गुरुवार 16, अगस्त को बेटे अशोक बिरहोर ने अपनी मां सरिता को मंगरा प्रधान के साथ घर में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद अशोक ने गुस्से में डंडे से दोनों की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

 

पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुलिस ने कहा कि आरोपी की मदद से जिस डंडे से पीट-पीट कर हत्या हुई थी, उस डंडे को बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

 

गांव में इस घटना से लोग दहशत में हैं। मरने वाली सरिता के चार बेटों में से बड़ा बेटा रिजर्व बटालियन, धनबाद पुलिस का जवान है।

ये भी पढ़ें

Bihar-9-kids-killed

मासूमों ने अभी उड़ान भरनी थी सपनों की लेकिन कुचल दिए गए, जिम्मेदार कौन?

उन मासूमों की सिर्फ़ इतनी सी गलती थी कि वो अपने भविष्य को बेहतर बनाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *