Tuesday , December 10 2019
Home > Entertainment > ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर रिलीज़

‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर रिलीज़

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ये एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है. इसके ट्रेलर को देखकर सच में आप इतिहास की गलियों में खोने को मज़बूर जाएंगे.

taanaji the unsung warrior trailer.

‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ की कहानी शिवाजी महाराज के सेनापती तानजी मालुसरे की ज़िंदगी पर आधारित है. उन्होंने शिवाजी महाराज के साथ कई जंग लड़ी थीं. फ़िल्म में तानाजी का रोल अदय देवगन निभा रहे हैं. तानाजी के किरदार में अजय देवगन दिमाग़ में यही ख़्याल आ रहा है कि एक मराठा योद्धा असल में ऐसा ही होगा.

taanaji the unsung warrior trailer.

उनके अलावा इस फ़िल्म में काजोल भी हैं, जो उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका निभाएंगी. फ़िल्म में शिवाजी का रोल शरद केलकर निभा रहे हैं. वहीं सैफ़ अली ख़ान मुग़लों की तरफ़ से मराठी सेना को टक्कर देने वाले उदयभान राठौड़ के किरदार में दिखाई देंगे.

taanaji the unsung warrior trailer.

फ़िल्म में मराठा और मुग़लों के बीच हुई बैटल ऑफ़ सिंहगढ़ को मुख्य रूप से दिखाया जाएगा. ये वही जंग है जिसमें मराठी सेना के हाथों मुग़लों को मुंह की खानी पड़ी थी. इस युद्ध में तानाजी मालुसरे शहीद हो गए थे. उनके नाम पर ही शिवाजी ने कोंधना किले का नाम सिंहगढ़ रखा था.

taanaji the unsung warrior trailer.

इस फ़िल्म में 9 साल बाद काजोल और अजय देवगन सिलवर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे. साथ ही ओमकारा के बाद पहली बार यानी 13 साल बाद अजय देवगन और सैफ़ अली ख़ान एक साथ किसी मूवी में नज़र आएंगे.

taanaji the unsung warrior trailer.

इसे ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. फ़िल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी. फ़िलहाल, आप ट्रेलर से ही काम चलाइए:

ये भी पढ़ें

Bollywood ActressGizeleThakral Indian Kim Kardashian Hot Pictures

15 हॉट तस्वीरें साबित करती है कि ये एक्ट्रेस हैं इंडियन ‘किम कर्दाशियां’!

रिएलिटी TV स्टार और मॉडल किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) को उनकी हॉट फिगर के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *