Tuesday , August 20 2019
Home > Entertainment > रेस्लिंग से हॉलीवुड और अब क्रिकेट में अपना हाथ अजमाना चाहते हैं The Rock
the rock wants to play cricket
the rock wants to play cricket

रेस्लिंग से हॉलीवुड और अब क्रिकेट में अपना हाथ अजमाना चाहते हैं The Rock

रेस्लिंग में The Rock के नाम से और बुल के साइन से मशहूर हुए ड्वेन जॉनसेन (Dwayne Johnson) ने जहां बतौर हॉलीवुड अभिनेता की अपनी एक अलग पहचान बना ली है। लेकिन अब ड्वेन जॉनसन यानी की The Rock का मन फिर से बदल गया है। पहले रेस्लिंग में एक अरसे तक अपना नाम बरकरार रखा फिर हॉलीवुड में खुद के लिए जगह बनाई और अब इनका प्रेम क्रिकेट के लिए उभर आया है।

 

इस एक्टर कम रेस्लर का कहना है कि वो एक दिन क्रिकेट के मैदान पर उतरकर इस खेल में अपना हाथ जरूर आजमाना चाहेंगे। जॉनसन ने अपनी फिल्म ‘जुमानजी : वेलकम टू द जंगल’ के प्रचार के तहत ये बात एक वीडियो में कही। ड्वेन ने इस वीडियो में क्रिकेट के बारे में बात की है।

 

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि इस खेल में हाथ जरूर आजमाना चाहिए। मैं बहुत आभारी हूं कि भारत में मेरे लाखों चाहने वाले हैं और जिन्होंने मुझे अलग-अलग रोल में देखा है और काफी ज्यादा पसंद भी किया है। मैं आज एक ऐसे खेल के बारे में बात कर रहा हूं, जो भारतीयों के बीच में एक जुनून पैदा करता है।

 

जॉनसन ने अपनी बात में आगे कहा कि रोमांच के तौर पर ये एक ऐसा खेल है, जिसमें मैं अपना हाथ आजमाना चाहूंगा। इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स पर भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए एक T-20 मैच के दौरान प्रसारित किया गया था। आपको बता दें कि इससे पहले ड्वेन जॉनसन The Rock के नाम से बहुत ही नामी रेसलर थे जिन्होंने अंडरटेकर से लेकर जॉन सीना, ट्रिपल H सबके साथ रिंग में अपना दम दिखाया है।

ये भी पढ़ें

2 देशों के लिए वर्ल्ड कप

कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने खेला है 2 देशों के लिए वर्ल्ड कप

आईसीसी वर्ल्ड कप(ICC World Cup 2019) में खेलना हर क्रिकेटर का ख्वाब होता है। जो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *