Monday , May 20 2019
Home > Amazing World > ये कपल एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं इसलिए पीते है एक दूसरे का खून
these-couples-love-each-other-so-they-drink-each-others-blood-tic-story

ये कपल एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं इसलिए पीते है एक दूसरे का खून

एक दूसरे से अपने प्यार को दिखाने के लिए लोग न जानें क्या-क्या करते हैं। कुछ प्यार करने वाले एक दूसरे के नाम का टैटू शरीर के किसी अंग पर बनाते है तो कुछ लोग किसी दूसरे तरीके से अपने प्यार को दिखाने या जताने का रास्ता निकालते हैं। लेकिन एक कपल ने अपने प्यार को जताने के लिए एक बहुत ही अजीब तरीका निकाला जोकि यकीनन बहुत ही हैरान करने वाला है।

 

दरअसल, इटली का एक प्रेमी जोड़ा है जो अपने प्यार को जताने के लिए एक-दूसरे का खून पीते हैं। जी हां, यह हैरान करने वाली बात है कि ये दोनों एक-दूसरे का खून पीकर जताना चाहते हैं कि उनके बीच में कितना गहरा प्यार है। इनके बारे में बातें मीडिया और सोशल मीडिया में आने के बाद से सभी लोग हैरान हैं। यहां तक की इन दोनों ने एक दूसरे के खून पीने की वीडियो बनाकर भी फेसबुक पर शेयर किए हैं जिसे देखकर लोगों का कहना है कि ये प्यार करने का कौन सा तरीका है।

 

अक्सर ऐसा आपने टीवी सीरियलों या फिल्मों में पिशाच के रूप में इंसानों का खून पीते हुए देखा होगा। पिशाच इंसान की गर्दन को दांत से काटकर खून पीते हुए दिखाए जाते हैं। लेकिन यह कपल ऐसा कोई काम नहीं करते है जिससे इनकी तुलना टीवी वाले पिशाच से की जाएं। यह कपल एक दूसरे का खून पीने के लिए सिरिंज और सुई का इस्तेमाल करते हैं। पहले ये दोनों एक दूसरे के शरीर से खून निकालते है और फिर उसे पीते हैं।

 

इटली की मीडिया के मुताबिक, तीन साल पहले एक सर्कस का प्रचार करने के दौरान 30 साल के मागो डेनिस की मुलाकात 20 साल की इलारिया से हुई थी। तब से ये दोनों एक दूसरे के साथ ही रह रहे हैं। दोनों ने एक बार जर्मनी में एक पिशाच आधारित शो में एक दूसरे का खून पीने का एक्टिंग किया था तब से उन्होंने उसे अपनी असल जिंदगी में भी करना शुरु कर दिया है। दोनों का मानना है कि खून पीना एक-दूसरे के लिए डेडिकेशन यानी समर्पण को दर्शाता है।

 

वहीं डेनिस का कहना है कि खून एक पौराणिक जूस है और यह जिंदगी से जुड़ा होता है। दोनों का मानना है कि एक दूसरे के शरीर में खून जाने से उन दोनों के बीच का प्यार और ज्यादा गहरा हो जाता है। गर्मी के दिनों में खून जल्दी थक्का हो जाता है इसलिए ये प्रेमी जोड़े इस बात का ख्याल रखते हैं कि वह दोनों सिरिंज और सुई की मदद से एक दूसरे का खून निकालने के बाद तुरंत पी जाए।

 

डेनिस और इलारिया की जोड़ी भले ही एक-दूसरे का खून पीने को जायज और सही बता रहे हो लेकिन इनके फेसबुक पर लोगों के कमेंट्स पढ़कर ऐसा लग रहा है कि लोग इसे पसंद नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

dinesh-shivnath-upadhyaya-guinness-limca-world-records

सचिन क्रिकेट के भगवान हैं तो दिनेश रिकॉर्ड्स के बादशाह हैं, अब तक बनाए 105 रिकॉर्ड्स

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने एक वक्त कहा था कि ‘मुझे खुशे होगी जब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *