Friday , December 14 2018
Home > Lifestyle > Valentine Day: चाहती है कि आपके पार्टनर की नजरें आपसे न हटें, तो अपनाएं ये टिप्स
valentine day special makeup advice

Valentine Day: चाहती है कि आपके पार्टनर की नजरें आपसे न हटें, तो अपनाएं ये टिप्स

आज हर उस इंसान के लिए एक बहुत ही खास दिन हैं जो किसी के प्यार में बहुत ही गहराईयों से डूबा हुआ है। जी हां आज महाशिवरात्री के साथ-साथ वैलेंटाइन डे भी है। जहां एक तरफ आज कुछ लड़कियों ने महाशिवरात्री का वृत रखा हुआ है। तो वहीं पर कुछ लड़कियां आज लव बर्ड बन कर हवा में उड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

और जब दिन हो वैलेंटाइन का और कोई लड़की आज के दिन खूबसूरत न लगे ऐसा मानना थोड़ा सा मुश्किल होता है। लेकिन अब अगर किसी को मेकअप पसंद ही न हो तो भई किया ही क्या जा सकता है। वैसे इस दिन हर लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है। ताकि जिसके साथ वो डेट पर गई है वो किसी और लड़की की तरफ देख न सके और उसकी पूरी अटेंशन अपनी पार्टनर पर ही रहे।

ऐसे में आप क्यूट या बोल्ड दोनों में से कैसा भी लुक अपनाकर अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकती है। और उसे अपना दीवाना बना सकती हैं। ऐसे ही कुछ सुझाव हैं खासकर उन लड़कियों को जो मेकअप करने में ज्यादा रुचि नहीं रखती, दिन जब खास हो तो किया भी क्या जा सकता है। खैर खूबसूरत, स्टाइलिश लुक पाने के लिए ये रहे कुछ सुझाव:

 

अक्सर ऐसा माना जाता है कि मासूम और क्यूट चेहरे वाली लड़कियां लड़कों को ज्यादा पसंद आती है। क्यूट चिक जैसा लुक पाने के लिए क्रीम फाउंडेशन का इस्तेमाल करें, जो कि चेहरे पर आसानी से एकसाथ मिल जाए और चेहरे पर मेट लुक आपको आकर्षण का केंद्र बनाएगा।

गालों को हल्का गुलाबी रंग दें और इसके लिए हल्के हाथों से ब्लश लगाएं। आंखों को क्लासिक लुक देने के लिए ब्लैक आईलाइनर लगाएं और मस्कारा लगाना तो बिलकुल भी नहीं भूलें। गहरे गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाएं और इससे आपको एकदम कम्पलीट वैलेंटाइन लुक मिल जाएगा। और बस फिर आपका जादू आपके पार्टनर पर इस तरह से चढ़ेगा कि वो आपका दीवाना हो जाएगा।

लेकिन अगर आप बोल्ड लुक रखना चाहती हैं तो क्रीमी, अच्छी तरह से चेहरे पर एकसाथ मिल जाने वाले फाउंडेशन लगाएं। अगर फाउंडेशन वाटरप्रपूफ हो तो ये और भी ज्यादा अच्छा है, जिससे कि शाम तक आपका मेकअप बना रहे। इसके साथ ही वाटरप्रूफ मस्कारा, आईलाइनर लगाएं। बेहद हल्की गुलाबी रंग की लिपस्टिक या होठों को सिर्फ चमकदार लुक देने के लिए लिप ग्लॉस लगाएं।

फ्लर्टी फन लुक आपका और आपके डेट का दिन और भी ज्यादा मजेदार बना सकता है। इसके लिए आंखों का खास मेकअप करें और मस्कारा सही से ऊपरी पलकों के ऊपर और नीचे दोनों तरफ से उभार देते हुए लगाएं।

काले रंग का आईलाइनर लगाएं। आंखों के कोनों पर लाइनर से विंग निकालें। इससे चेहरे को अच्छा आकर्षक लुक मिलेगा। क्रीम फाउंडेशन को चेहरे पर एक साथ लगाकर लाल रंग की लिपस्टिक लगाएं और यकीन मानिए इससे आपके पार्टनर की नजर आपके ऊपर से नहीं हटेगी।

इस वेलेंटाइन खुद को परफेक्ट लुक दें, खूबसूरत और आत्मविश्वास से भरपूर दिखें। बस फिर आपका पार्टनर और आप दोनों इस वैलेंटाइन का भरपूर मजा ले पाएंगे।

 

लेकिन अंत में सिर्फ एक ही बात “बजरंग दल से सावधान”…

ये भी पढ़ें

lost leg at the age of 17 years

17 साल की उम्र में खो बैठी थी अपना एक पैर, फिर भी नहीं छोड़ा डांस का साथ…

52 साल की एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के बारे में आपने जरूर सुना होगा। बड़े से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *