Saturday , August 24 2019
Home > Women Talk > पति नहाता नहीं था इसलिए परेशान पत्नी पहुंची तलाक लेने, क्या आप भी नहीं नहाते?
wife-want-divorce-because-husband-dont-take-bath

पति नहाता नहीं था इसलिए परेशान पत्नी पहुंची तलाक लेने, क्या आप भी नहीं नहाते?

देखा जाए तो पति और पत्नी के रिश्ते को 7 जन्मों का माना जाता है। लेकिन कई बार ये रिश्ता पहले ही टूट जाता है। पति औऱ पत्नी के बीच अनबन होने की वजह से कई बार शादी का रिश्ता तलाक तक पहुंच जाता है। आपने कई तरह के तलाक के किस्से सुने होंगे, लेकिन क्या कभी किसी पति के न नहाने की वजह से आपने तलाक होते हुए देखा है। लेकिन ये बात एक दम सही है।

दरअसल, भोपाल के फैमिली कोर्ट में कपल के बीच में तलाक होने की वजह नहाना है। इस बात को सुनकर वहां के काउंसलर भी हैरान हो गए।

भोपाल के फैमिली कोर्ट में बैरागढ़ के रहने वाले एक कपल ने तलाक की अर्जी दी है। इनकी शादी साल 2016 में हुई थी और ये एक लव मैरिज थी। शादी के 2 साल तक तो सब कुछ सही रहा लेकिन अब दोनों को एक दूसरे के साथ रहने से दिक्कत हो रही है। जिस कारण दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है।

नहाता और शेव नहीं करता पति

पत्नी ने जो तलाक की अर्जी दी है उसमें उसने कहा है कि पति ठंड के मौसम में कई दिनों तक नहीं नहाता है, जिस कारण उसके शरीर से बदबू आती है। इसके साथ ही पत्नी ने कहा कि उसका पति अपनी बदबू छिपाने के लिए परफ्यूम का इस्तेमाल करता है। साथ ही पत्नी ने कहा कि उसका पति शेविंग भी नहीं करता हैं, गीले रुमाल और तोलिया बेड पर ही रख देता है। जिससे वो काफी ज्यादा परेशान है और वो अपने पति से तलाक चाहती है।

wife want divorce because husband dont take bath

तलाक के लिए पति ने रखा अपना पक्ष

वहीं दूसरी तरफ पति ने कोर्ट में कहा कि वो अपनी पत्नी के हाथ की कठपुतली नहीं हैं, कि वो उसके हिसाब से अपनी जिंदगी गुजारें। पति का कहना है कि “मुझे कैसे रहना है ये मैं जानता हूं और खुद ही तय कर लूंगा, क्योंकि हर किसी को अपने हिसाब से जीने का हक है।” पति का कहना है कि उसकी पत्नी हर बात पर उसको टोकती है जो कि उसे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है।

2016 में की थी लव मैरिज अब तलाक तक आ गई बात

पत्नी के वकील के मुताबिक, इन दोनों ने साल 2016 में लव मैरिज की थी, जिसके बाद 2 सालों तक तो दोनों की जिंदगी सही चल रही थी। इन दोनों ने इंटर कास्ट मैरिज की थी, अब दोनों को एक दूसरे के साथ रहना पसंद नहीं आ रहा है। आपको बता दें कि दोनों को काउंसलर की तरफ से भी काफी समझाया गया लेकिन वो समझने के लिए तैयार ही नहीं है।

ये भी पढ़ें

nurse-crosses-crocodile-river-help-villagers-chhattisgarh

मिलिए रियल लाइफ की हीरोइन से, मगरमच्छों से भरी नदी पार कर लोगों का इलाज करने जाती है ये नर्स

अपनों के लिए तो सब जीते हैं लेकिन दूसरों के लिए जीना ही जीवन होता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *