Saturday , September 26 2020
Home > Crime > पति ने वीडियो बनाने से रोका तो महिला ने टिक टॉक पर की खुदकुशी
महिला ने टिक टॉक पर की खुदकुशी womam tamil nadu kills self on tiktok video

पति ने वीडियो बनाने से रोका तो महिला ने टिक टॉक पर की खुदकुशी

टिक टॉक पर वीडियो बनाना काफी लोगों को पसंद हैं, और वो जब भी मौका मिलता है इस ऐप पर वीडियो बनाते रहते हैं। ऐसे ही एक महिला जो कि तमिलनाडू की रहने वाली थी उसके साथ भी हुआ, लेकिन जब इस महिला के पति ने टिक टॉक चलाने से रोका तो उसने ऐसा कदम उठा लिया जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं था। अब वो ‘महिला ने टिक टॉक पर की खुदकुशी’ की हेडलाइन बन चुकी है।

 

 

महिला ने टिक टॉक पर की खुदकुशी

पति ने टिक टॉक से रोका

पति ने पत्नी को टिक टॉक पर ज्यादा वक्त तक बने रहने की वजह से डांटा, जिससे पत्नी इतनी ज्यादा आहत हो गई कि उसने खुदकुशी ही कर ली। 24 साल की अनीता को टिक टॉक का ऐसा चस्का लगा था कि वो पूरा दिन उसी पर लगी रहती थी। जिससे पूरा परिवार परेशान हो गया था। अनीता अपने दोनों बच्चों का भी ध्यान अच्छे से नहीं रखती थी, बल्कि वो सिर्फ वीडियो बनाने में ही बिजी रहती थी।

 

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, जब उसके पति को अनीता की इस आदत के बारे में पता चला तो उसने काफी डांटा और अनीता को टिक टॉक चलाने से रोका। इसके बाद महिला ने जहर पीते हुए अपना आखिरी वीडियो बनाया। अनीता ने आखिरी वीडियो में पति से बच्चों का ध्यान रखने के लिए कहा और सफेद रंग की एक बोतल से जहर पी लिया। जिसके तुरंत बाद उसकी मौत हो गई।

 

दोस्त ने बताया था टिक टॉक के बारे में

अनीता का पति पलानीवेल सिंगापुर में रहता है। अनीता को टिक टॉक के बारे में उसे एक दोस्त ने बताया था, जिसके बाद धीरे धीरे उसे उसकी आदत हो गई। परिवार वाले और पति ने टिक टॉक से रोका भी लेकिन वो इसकी लत में घुस चुकी थी, कि उसे बाहर निकलने का रास्ता नहीं दिख रहा था।

 

कुछ दिनों पहले ही 17 साल के प्रतीक वाडेकर की मौत टिक टॉक (TikTok) पर वीडियो बनाते समय हो गई थी। वीडियो बनाने के दौरान उसके हाथ से देसी पिस्तौल की ट्रिगर दब गई जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई।

 

कुछ वक्त पहले कोर्ट की तरफ से भी इसे बैन किया गया था, क्योंकि इसका बच्चों पर भी बुरा असर पड़ रहा था और इस पर एडल्ट कंटेंट ज्यादा बनने शुरु हो गये थे।

ये भी पढ़ें

हापुड़ गैंगरेप hapur gang rape woman set herself ablaze shocking

हापुड़ गैंगरेप: 16 आदमी, 6 साल और अनगिनत बार बलात्कार, फिर खुद को लगा ली आग

हापुड़ गैंगरेप की कहानी जानकर आप कहेंगे कि क्या वाकई इंसान की शक्ल में भेड़िया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *