Tuesday , August 20 2019
Home > Sports > ये WWE सुपरस्टार कर सकते हैं इस WrestleMania में वापसी!
wwe

ये WWE सुपरस्टार कर सकते हैं इस WrestleMania में वापसी!

WWE के फैंस के लिए रैसलमेनिया हमेशा से ही एक बहुत बड़ा इवेंट रहा है और हर रैसलिंग फैन के लिए रैसलमेनिया बहुत उत्साह लेकर आता है। इस बार का रैसलमेनिया सुपरडोम में होना है और WWE के फैंस यही आशा कर रहे हैं कि इस बार भी कुछ चौंका देने वाले पल देखने को मिलेंगे। WWE इस बार भी कुछ धमाकेदार प्लानिंग जरूर कर रही होगी और काफी सारे सरप्राइज इस इवेंट में जरूर देखने को मिलेंगे।

लेकिन जो सबसे बड़ा सरप्राइज रहेगा कि क्या कोई बड़ा स्टार इस बार वापसी कर रहा है। कयास तो कई नामों के लगाए जा रहे हैं तो आइए जानें ऐसे ही 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो इस बड़े इवेंट में अपनी वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

द रॉक

अगर द रॉक रैसलमेनिया 34 में आ जाते हैं और रोंडा राउजी के पार्टनर बनकर ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ते हैं तो आप खुद ही सोचिए कि ये कितना दिलचस्प मैच होने वाला है। द रॉक रेसलर होने के साथ-साथ एक्टर भी है और इनके फैंस की संख्या काफी ज्यादा है और वो इस धरती पर मौजूद सबसे अच्छे एंटरटेनर के रूप में भी जाने जाते हैं।

WWE इससे लोगों को अपनी तरफ आकर्षित जरूर करेगी और अगर द रॉक एक मैच के लिए भी वापस आते हैं तो उनके फैंस काफी खुश हो जाएंगे।

गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग को WWE पहले ही हॉल ऑफ फेम साल 2018 की क्लास के लिए एडवर्टाइज कर चुकी है। लेकिन अगर WWE इन्हें आंद्रे द जाएंट मेमोरियल बैटल रॉयल में डाल देती है तो ये निश्चित ही चौंकाने वाला पल होगा। WWE आंद्रे द जाएंट के ऊपर बनी डॉक्यूमेंट्री को काफी ज्यादा प्रमोट कर रही है और ऐसे में गोल्डबर्ग को इस बैटल रॉयल में डालना WWE के लिए काफी फायदे का सौदा हो सकता है।

हालांकि ऐसा होने की संभावनाएं ज्यादा हैं और गोल्डबर्ग को फैंस की तरफ से काफी अच्छा रेस्पॉन्स भी मिलेगा। उनकी वापसी को लेकर लोगों के मन में अपने-अपने विचार होंगे लेकिन अगर वो अपनी वापसी करते हैं तो कंपनी अपने मार्केट को बढ़ाने के लिए इन्हें काफी पुश करेगी।

हल्क होगन

हल्क होगन इस इवेंट में मौजूद होंगे या नहीं इस बात की फिलहाल तो कोई जानकारी नहीं है। हालांकि कंपनी और इनके बीच रिश्ते खराब ही रहे हैं और ऐसे में हो सकता है कि कंपनी अपनी गलती को सुधारते हुए हल्क होगन को इस साल की रैसलमेनिया में वापस लाया जा सकता है। हल्क होगन को हमने रैसलमेनिया में आखरी बार सुपरडोम में ही देखा था, जहां पर उन्होंने इस शो को होस्ट किया था और अपनी जिंदगी ने पहली बार स्टोन कोल्ड और द रॉक के साथ पल बिताए थे।

डैनियल ब्रायन

डैनियल ब्रायन एक बहुत ही दमदार प्रोफेशनल रैसलर हैं और कई बार चोटिल होने की वजह से इनका करियर अब खत्म हो चुका है। डैनियल ब्रायन खुद भी रिंग में वापस आने की ख्वाहिश जता चुके हैं और अगर WWE उन्हें लड़ने का मौका देती है तो डैनियल रैसलमेनिया 34 में हमें लड़ते दिख सकते हैं।

डैनियल ब्रायन की वापसी WWE के इतिहास में सबसे अच्छे पलों में से एक होने वाली हैै और इस बात को ध्यान में रखते हुए कि डैनियल हर फैन के फेवरेट हैं, उनकी वापसी का ये पल हर फैन के दिल में हमेशा बसा रहेगा। इनकी वापसी को लेकर अब तक खैर कोई खबर नहीं आई है और अगर WWE इनकी वापसी की प्लानिंग कर रही है तो रैसलमेनिया 34 उनके लिए बेस्ट जगह साबित होगी।

ये भी पढ़ें

what-is-obstructing-the-field-out-rule-of-cricket क्या है Obstructing The Field

क्या है Obstructing The Field? क्रिकेट इतिहास में 10 बार इस नियम से आउट हुए बल्लेबाज

Obstructing the field जिसे हिन्दी में ‘मैदान में बाधा उत्पन्न करना’ कहा जाता है। किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *